PAK vs SRI ASIA CUP FINAL : छठी बार खिताब जीतने उतरेगी श्रीलंका .

Rate this post

PAK vs SRI ASIA CUP FINAL . छठी बार खिताब जीतने उतरेगी श्रीलंका . श्रीलंका की आर्थिक और सामाजिक हालत भले ही आजकल खराब हो . पर जिस कदर उन्होंने एशिया कप में अपना जलवा बिखेरा है . उससे उनके देशवासियों के बीच काफी उत्साह है . और एक बार फिर से उन्हें जश्न मनाने का कोई मौका मिला है .

पर यहां पर देखने वाली बात होगी यह पाकिस्तान टीम को श्रीलंका टीम कैसे हराती है . क्योंकि पाकिस्तान के टीम में . आपको आज बहुत ही बेहतरीन खिलाड़ी देखने को मिल रहे है .

● पाकिस्तान वर्सेस श्रीलंका एशिया कप

श्रीलंका एक तरफ से इस बार की एशिया कप के मेजबान टीम है . लेकिन सुरक्षा कारणों की वजह से हुआ इस बार केशिया कब को अपने देश में आयोजित करने से नाकाम रहे . और इसलिए संयुक्त अरब एमिरेट्स को इस टूर्नामेंट को आयोजित करने का मौका मिला .

● दासून शनाका वर्सेस बाबर आजम

पिछले मैचों में जिस तरह से दासून शनाका की अगुवाई वाली श्रीलंकाई टीम ने अपना जौहर दिखाया है . वह काबिलियत तारीफ है . बहरहाल एक बार को , वह यह मैच अपने देश श्रीलंका की जमीन पर खेल रहे होते तो . तो उनके लिए यह काफी बेहतरीन पल होता .

Asia cup winner name , pakistan vs Sri Lanka, asia cup final pakistan vs Sri Lanka, PAK vs SRI  , asia cup , final match , tech2raj , cricket, entertainment , asia cup finals , haider ali , iftikhar ahmed , hasan ali , india vs australia , babar azam
PAK vs SRI ASIA CUP FINAL

लेकिन सुपर 4 में उनके प्रदर्शन को देखकर यह अटकलने बहुत ही पक्की है . कि सामने वाले पाकिस्तान टीम की अगुवाई करने वाले बाबर आजम को काफी मशक्कत करनी होगी जीत के लिए .

● खेल में आक्रामकता श्रीलंका का मूलमंत्र .

दुशमंन चमीरा जैसे बेहतरीन गेंदबाज की कमी के बावजूद . श्रीलंका का अकर्मक अंदाज़ जारी है . वैसे तो बल्लेबाजी ने उनके पास कुशाल मेंडिस , पाथुम निसांका जैसे दो शानदार सलामी बल्लेबाज है . दनुष्का गुणतिलका , राजपक्षे , दासून शनाका और करुणारत्ने ने भी काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है पिछले मैचों में .

● बाबर को लेकर रहेगी चिंता .

पाकिस्तान की टीम में कोई सबसे बड़ी चिंता अभी मंडरा रही है . वह बाबर आजम का फॉर्म . जी हां , पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज और उनके कप्तान बाबर आजम . पिछले 5 मैच से फॉर्म में नहीं है . इस फॉर्मेट में शुरू से आजम की खराब फॉर्म देखने को मिला है . पर फाइनल में fans और टीम दोनों चाहेगी की बाबर आजम एक लंबी पारी खेल है .

Asia cup winner name , pakistan vs Sri Lanka, asia cup final pakistan vs Sri Lanka, PAK vs SRI  , asia cup , final match , tech2raj , cricket, entertainment , asia cup finals , haider ali , iftikhar ahmed , hasan ali , india vs australia , babar azam
दासून शनाका वर्सेस बाबर आजम

● टॉस पर निर्भर करेगा बहुत कुछ .

दुबई में हुए एशिया कप के पिछले मैचों को देखे . तो टॉस काफी महत्वपूर्ण पहलू में नजर आ रहा है . बीते रिकॉर्ड की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को . अधिकतर हार का सामना करना पड़ रहा है . और ऐसे में पाकिस्तान की पहले बल्लेबाजी पहले से ही खराब रही है

एशिया कप 2022 मैं श्रीलंका कप्तान कौन है .

दासून शनाका

एशिया कप 2022 पाकिस्तान कप्तान कौन है .

बाबर आजम