घर बैठे जॉब फॉर लेडीज इन हिंदी 2022 | लेडीस मोबाइल से घर बैठे पैसे कैसे कमाए 2022

5/5 - (1 vote)

● क्या सही में महिलाएं घर बैठे कमाई कर सकती हैं .

तो दोस्तों आज का आर्टिकल खास करके महिलाओं के बारे में होने वाला है . यूं तो हमारे चारों और महिलाओं का एक बहुत ही बड़ा योगदान होता है . हमारी लाइफ स्टाइल को बदलने में साथ ही अच्छा और बुरा मैं अंतर सिखलाने में . पर आज का यह आर्टिकल महिलाओं को सशक्तिकरण यानी महिलाओं को आर्थिक आजादी प्रधान करने के स्वरूप में लिखा जा रहा है .

WhatsApp Image 2022 03 09 at 4.36.26 PM tech2raj घर बैठे जॉब फॉर लेडीज इन हिंदी 2022 | लेडीस मोबाइल से घर बैठे पैसे कैसे कमाए 2022 FINANCE TECH2RAJ, TECH2RAJ.COM, घर बैठे जॉब फॉर लेडीज इन हिंदी 2022, लेडीस मोबाइल से घर बैठे पैसे कैसे कमाए 2022

मैंने इस आर्टिकल में जितने सारे ऐप बताएं हैं . अगर आपने उन्हें अच्छी तरीके से काम किया या फिर आपने अपने खाली समय में , या फिर दोपहर में जब आपको अपने काम से फुर्सत मिल जाती है . उसके बाद अगर आपने इसमें काम किया तो आप अच्छी कमाई कर सकते हो यहां से . इससे पहले मैं आपको बता दूं कि यह सारे बहुत ही जमीन है और यहां से हमारे कुछ दोस्त बहुत ज्यादा अर्निंग कर रहे हैं इसलिए आपको कोई टेंशन लेने वाली बात नहीं है और आप आराम से इन सारे ऐप को यूज कर सकते हो .

● आखिर ऐसी क्या चीज है जिससे हम मोबाइल से ही घर बैठे लाखों कमा सकते हैं .

दोस्तों मैं आप सभी को बता दूं कि यह 2022 का सदी है . और यहां से इंटरनेट युग बहुत तेजी से बदल रहा है . आप सब ने अपने आसपास देखा ही होगा कि कैसे इंटरनेट की बदलती दुनिया ने मनी और पैसे के ट्रांजैक्शन बहुत ही आसान कर दिया है . साथ ही आप तो इंटरनेट के माध्यम से आप सभी सुविधा ले सकते हैं तो आप इन सब से एक बात तो जान ही गए होंगे कि इंटरनेट की आने वाली दुनिया का एक बहुत ही उभरता माध्यम होगा जिससे हम कमाई कर सकते हैं .

नीचे मैंने आपको जितने सारे हैं बताएं वह सारे भी इंटरनेट से ही कमाई के जरिए हैं तो चलिए देख लेते हैं इन सारे ऐप को एक-एक करके आज देख लेते हैं आप इन से पैसे कैसे कमा कर अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं .

▪︎ मीशो से हर महीने कमा रहे हैं लोग ₹30 से ₹35 हजार रुपए .

दोस्तों में सोया पिक बहुत ही शानदार है . जिसे आईआईटी दिल्ली के स्टूडेंट के द्वारा 2015 में स्टार्ट किया गया था . इस ऐप के मकसद से छोटी और अनब्रांडेड कपड़े को एक ब्रैंडिड आदमी / ब्रैंडिड कंपनी के द्वारा कस्टमर को बेचा जाता है . और साथ ही मैं आपको यहां बता दूं कि आप इस ऐप की मदद से बहुत ही आसानी से बहुत ज्यादा अर्निंग कर सकते हो .

शुरू में आपको किसी भी एक सोशल मीडिया अकाउंट का उपयोग करके एक ब्रांडेड कंपनी या ऑनलाइन दुकान बना लेना है . उसके बाद आपको इस मीशो एप से कपड़े के फोटो डाउनलोड करके अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करना है और उसके बारे में नीचे जानकारी दे देना है . साथ ही दोस्तों तुम अपनी दुकान को एक आला आधारित वाला दुकान भी बना सकती हो . यानी शुरुआत में आदमी को लगेगा कि तुम सिर्फ एक ही चीज में डील करते हो जिससे कि तुम्हारा एक ब्रांड बन जाएगा . जैसे कि तुम चाहो तो लेडीस चप्पल जूता या फिर लेडीज कुर्ती बेच सकते हो . ऐसे में तुम्हारे पास बहुत सारे कस्टमर आने लगेंगे और यह कस्टमर तुम से खरीदारी करेंगे .

WhatsApp Image 2022 03 09 at 4.36.26 PM 1 tech2raj घर बैठे जॉब फॉर लेडीज इन हिंदी 2022 | लेडीस मोबाइल से घर बैठे पैसे कैसे कमाए 2022 FINANCE TECH2RAJ, TECH2RAJ.COM, घर बैठे जॉब फॉर लेडीज इन हिंदी 2022, लेडीस मोबाइल से घर बैठे पैसे कैसे कमाए 2022

उसके बाद आपको करना क्या है , आपको उस कस्टमर से उनके फोन नंबर और एड्रेस का डिटेल ले लेना है . उसके बाद आपको मीशो एप भेजा करो उसके बदले में आर्डर लगा देना है और उस साथ में तुमको वहां अपना मार्जिन जो लेना है जैसे कि अगर प्रोडक्ट का दाम ₹400 उसे साड़ी 500 से 600 में भी बेच सकते हो . ऑर्डर डिलीवरी होने के बाद आपको मिस यू मैं बैंक अकाउंट का ऑप्शन दिखा होगा आपको वहां पर अपना बैंक अकाउंट सेव कर देना है और जैसे हौंडा डिलीवर हो जाता है आपके खाते में पैसे यानी मार्जिन जो आपका है वह डाल दिया जाएगा .

अगर आपका कस्टमर आपको ऑनलाइन पेमेंट करता है तो आपको उनसे मार्जिन लगाकर पैसे ले लेना है . उसके बाद आपको सीन स्टेटस एमएसओ पर जाकर आर्डर लगा देना है और वहां प्रोडक्ट का दाम आपने मार्जिन लगाकर जितना होगा उतना पेस्ट कर देना . तो ऐसे आप आराम से नहीं 100 से 25 से ₹30000 आसानी से कमा सकते हो .

▪︎ फाइबर , यहां से लोग कमा रहे हैं लाखों | फिर वह लड़के हो या लड़कियां .

दोस्तों फाइबर एक फ्रीलांस साइड है . जहां पर तुम अपने स्किल को बेचकर बहुत ज्यादा अर्निंग कर सकते हो . और हां अगर तुम्हारे स्कूल में दम है . तो तुम्हें यहां पर बार-बार आर्डर मिलते रहेंगे . दरअसल फ्री लॉन्चिंग साइट एक ऐसी साइड होती है जहां पर तुम्हें जो चीज आती हो चाहे वह फोटो एडिटिंग , वीडियो एडिटिंग , पेंसिल ड्राइंग या फिर स्टोरी राइटिंग जो आता है . उसे यहां पर बेच करके बहुत ज्यादा कमाई कर सकते हो .

आपको सबसे पहले फाइबर पर आ जाना है . फाइबर पर आने के बाद आपको यहां पर अकाउंट क्रिएट कर लेना है . अकाउंट क्रिएट करने के बाद यहां पर आपको गिग्स ( gigs ) क्रिएट करना है . दरअसल गिग्स ( gigs ) एक बंडल होता है . जहां पर यह दर्शाया जाता है कि आपको कौन कौन सा चीज में महारत हासिल है . और क्या क्या आप कर सकते हैं अपने क्लाइंट के लिए . साथ ही तुम्हें बता दो कि तुम कोई अपनी गिग्स ( gigs ) को बहुत ही सुंदर तरीके से बनाना है . और बहुत ही सुंदर तरीके से उसके बारे में लिखना है . कि तुम अपने क्लाइंट के लिए इन में क्या क्या कर सकते हो और क्या अलग कर सकते हो दूसरों से .

WhatsApp Image 2022 03 09 at 4.36.27 PM tech2raj घर बैठे जॉब फॉर लेडीज इन हिंदी 2022 | लेडीस मोबाइल से घर बैठे पैसे कैसे कमाए 2022 FINANCE TECH2RAJ, TECH2RAJ.COM, घर बैठे जॉब फॉर लेडीज इन हिंदी 2022, लेडीस मोबाइल से घर बैठे पैसे कैसे कमाए 2022

उसके बाद तुम्हें यहां पर अपना पेमेंट लगा देना यानि तुम कितने रुपए में उनको यह काम करके दोगे . उस यहां पर बहुत सारे लोग तुम्हारे गिग्स ( gigs ) को देखने के लिए आएंगे और विजिट करेंगे . अगर उनमें से किसी को भी अच्छा लगता है तो तुम्हें वहां पर मैसेज आएगा . उसके बाद तो उनसे मैसेज करके अपनी बात रख सकते हो और आगे अपने बिजनेस को बढ़ा सकते हो साथ ही तुम्हारा जब काम पूरा हो जाएगा तो तुम्हें यहां पर पेमेंट मिल जाएगा फाइबर के अकाउंट में जिसे तुम बाद में अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हो .

साथ ही मैं तुम्हें बता दूं कि अगर तुमने फाइबर पर अच्छी तरीके से काम किया तो तुम महीने का हजारों नहीं पर कि लाखों कमा सकते हो . और साथ में अपने जैसे लोगों को नौकरी पर भी रख सकते हो . हमारे कुछ दोस्त यहां से लाखों कमा रहे हैं और वह तो इन पर बिजनेस सेटअप भी कर चुके हैं जिसकी मदद से यहां पर उन्हें हजारों के आर्डर रोजाना मिलते हैं और वह सारी टीम मिलकर ही नहीं पूरा करते हैं .

● Conclusion : क्या सही में तुम्हारे बैंक अकाउंट में पैसा आ जाएगा और हम अपनी ऑनलाइन अर्निंग शुरू कर सकेंगे .

दोस्तों मैं तुम्हें बता दूं कि तुमने अभी तक बहुत सारा टाइम यूट्यूब देखा होगा . तो बात मानो और मैं जो आपको बता रहा हूं उसे करके देखो . साथ ही मैं बता देता हूं कि अगर तुम इनमें से कोई भी एक काम को महीने भर भी लगातार करते हो यानी लगातार रोजाना आपको यहां पर काम करना पड़ेगा . उसके बाद मैं दावे के साथ कहता हूं कि आपको महीने के अंत तक यहां से ऑनलाइन अर्निंग स्टार्ट हो जाएगी .