राशि खन्ना के 5 बेस्ट मूवीस | जो यूट्यूब पर फ्री में अवेलेबल है

Rate this post

राशि खन्ना के 5 बेस्ट मूवीस | जो यूट्यूब पर फ्री में अवेलेबल है . दोस्तों स्वागत है , आप सभी का हमारे इस आर्टिकल में . आज हम आपके लिए लेकर के आए हैं . राशि खन्ना के 5 बेस्ट मूवीस के बारे में जो कि यूट्यूब पर फ्री में अवेलेबल है

● राशि खन्ना के 5 बेस्ट मूवीस

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि राशि खन्ना साउथ  फिल्म डिस्टिक एक बहुत ही बड़ी एक्ट्रेस है और सुना ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं .

दोस्तों ऐसे और इंटरेस्टिंग टॉपिक के लिए आप हमें यूट्यूब चैनल [ Gyanidost ] पर भी सब्सक्राइब कर सकते हैं . ताकि आगे भी आपको ऐसे ही मजेदार कंटेंट देखने को मिलते हैं .

Son of Satyamurthy 2 | सन ऑफ सत्यमूर्ति 2

पहले नंबर पर हम बात करने जा रहे हैं . ‘सन ऑफ सत्यमूर्ति 2′ मूवी की . या एक एक्शन रोमांटिक लव स्टोरी फिल्म है . इस मूवी में लीड रोल में राशि खन्ना के साथ राम पोथानी और सत्यराज दिखे हैं . यह फिल्म 30 सितंबर 2016 को रिलीज हुई थी .

Rashi khanna movies, top 5 movies of rashi khanna , rashi khanna best movies , rashi khanna top movies available on youtube ,rashi khanna movies in hindi dubbed
love story, rashi khanna movies in hindi dubbed , rashi khanna new movie,rashi khanna movie ,
rashi khanna favourite actor
5 best movies of rashi khanna

इस फिल्म को यूट्यूब पर ढाई करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा है . बात करें मूवी की स्टोरी लाइन के बारे में . तो इसमें राम पोथानी ने सूर्या का kirdar निभाया है . जो कि अपने पापा से बहुत प्यार करता है . पर कुछ लोग सूर्या के पिता से गलत काम करवाना चाहते हैं . aur usi पर yeh film aadharit है .

Top 5 New Indian Crime Suspense Thriller Web Series

यह है 2022 में बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फ्लॉप मूवीस

Supreme khiladi | सुप्रीम खिलाड़ी

दूसरे नंबर पर हम बात करने जा रहे हैं . सुप्रीम खिलाड़ी मूवी की यह फिल्म भी एक्शन रोमांटिक फिल्में . इस फिल्म में राशि खन्ना के साथ साईं धर्म तेज दिखाई दिए हैं . यह फिल्म 5 मई 2016 को रिलीज हुई थी . बात करें फिल्म के स्टोरी लाइन के बारे में . तो यह फिल्म एक टैक्सी ड्राइवर पर आधारित है .

एक बहुत ही जरूरी जमीन को लेकर उसके गैंगस्टर से लड़ाई जाती है . और इसी स्टोरी पर यह फिल्म based hai . इस फिल्म को यूट्यूब पर तीन करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा है .

Srinivasa Kalyanam | श्रीनिवासा कल्याणम

तीसरे नंबर पर हम जिस मूवी  के बारे में बात करने जा रहे हैं . उसका नाम है श्रीनिवासा कल्याणम इस मूवी में राशि खन्ना के साथ नितिन नजर आए हैं . यह फिल्म एक रोमांटिक फिल्म है . यह फिल्म 9 अगस्त 2018 को रिलीज हुई थी बात करें इस फिल्म के स्टोरी लाइन के बारे में . तो या कहानी श्रीनिवास नाम के एक सीधे-साधे गांव की लड़के के बारे में है. वह शहर में रहता है और उसे एक लड़की से प्यार हो जाता . जिसके पापा बहुत ही बड़े आदमी होते हैं फिर दोनों की शादी हो जाती है .

लेकिन लड़की के पापा के पास रीति-रिवाजों के लिए समय नहीं होता है . लेकिन वह लड़का और उसका परिवार रीति रिवाज में बहुत विश्वास रखता है . तो इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे रीति-रिवाजों  ki कितनी अहमियत होती है . हीरो लड़की के पिता को सिखाता है इस फिल्म को यूट्यूब पर 30 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा है .

world famous lover | वर्ल्ड फेमस लवर

चौथे नंबर पर हम बात करने जा रहे हैं . वर्ल्ड फेमस लवर मूवी की . दोस्तों yeh movie  राशि खन्ना के करियर की सबसे बेस्ट फिल्म है . और इस फिल्म में राशि खन्ना के साथ मुख्य किरदार में विजय नजर आए हैं . यह मूवी एक ऐसे लड़के की है . जो एक राइटर बनना चाहता है . और उसके पास नौकरी भी नहीं है . और वह पूरी तरह से अपनी गर्लफ्रेंड पर निर्भर हो चुका है .

Rashi khanna movies, top 5 movies of rashi khanna , rashi khanna best movies , rashi khanna top movies available on youtube ,rashi khanna movies in hindi dubbed
love story, rashi khanna movies in hindi dubbed , rashi khanna new movie,rashi khanna movie ,
rashi khanna favourite actor
Best movies of rashi khanna

और उसकी पूरी आदतों की वजह से उसकी गर्लफ्रेंड भी उसके साथ छोड़ देती है . लेकिन वह अपने पैशन को फॉलो करना नहीं छोड़ता है . और वह एक अच्छा राइटर बनने में कामयाब हो जाता है . इस फिल्म की जितनी तारीफ करें उतना कम है . इस फिल्म को लोगों ने कितना पसंद किया है इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इसे यूट्यूब पर 30 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा है।

Tholi Prema rashi khanna | थोली प्रेमा

पांचवें और आखिरी नंबर पर हम बात करने जा रहे हैं . थोली प्रेमा मूवी की इस फिल्म में ऋषि खन्ना के साथ मुख्य किरदार में वरुण तेज नजर आए हैं . बात करें फिल्म की स्टोरी लाइन के बारे में . तो यह एक ऐसे लड़का लड़की की कहानी है ज्योति कॉलेज के ड्रेस में कपल होते हैं . लेकिन एक बार लड़ाई में जब  लड़के को प्रिंसिपल के पास  ले जाया जाता है . तो  लड़की उस लड़के का साथ नहीं देती है इस बात से वह लड़का उस लड़की से काफी ज्यादा नाराज हो जाता है .

और उसकी शक्ल भी नहीं देखना चाहता . फिर बाद में इत्तेफाक से दोनों एक काम की वजह से मिल जाते हैं . बाकी की कहानी जाने के लिए आपको फिल्म देखना होगा . क्योंकि मैं आपको स्पॉयलर नहीं देना चाहता . जिसे आप का मजाक खराब हो .

Top 5 film of rashi khanna

  • Srinivasa Kalyanam
  • Tholi Prema
  • world famous lover
  • Supreme khiladi
  • Son of Satyamurthy 2

● Conclusion

आज के लिए बस इतना ही है . अगर आर्टिकल पसंद आई हो तो . आप हमारी यूट्यूब चैनल [ Gyani dost ] को सब्सक्राइब कर सकते हैं . और हां दोस्तों सारे मूवीस के लिंक  आपको हमारे टेलीग्राफ channel पर मिल जाएंगे . टेलीग्राम का लिंक आपको नीचे देखने को मिल जाएगा .